संजीव शर्मा, नवल टाइम्स न्यूज़, हरिद्वार ,12 मार्च:  अंतर्राष्ट्रीय सहयोग परिषद की बैठक प्रदेश अध्यक्ष अविनाश चंद्र ओहरी की अध्यक्षता में एवं सचिव डा.विशाल गर्ग के संचालन में संपन्न हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए अविनाश चंद ओहरी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय सहयोग परिषद प्रवासी भारतीयों के लिए कार्य करती है और जो भी विदेशी बंधु अपने देश में शिक्षा अर्जन, व्यवसाय, पर्यटन या तीर्थाटन के लिए आते हैं। उन सभी को सम्मान देना और अपनी संस्कृति से अवगत कराना परिषद का मुख्य कार्य है।

प्रवासी भारतीयों के साथ कोई मिस हैपनिंग ना हो। उनको भारत में फील गुड हो। इसकी व्यवस्था करना संगठन का मुख्य उद्देश्य है।

बैठक को संबोधित करते हुए सचिव डा.विशाल गर्ग ने कहा कि प्रवासी भारतीयों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो इसके लिए जॉली ग्रांट एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन हरिद्वार व हरिद्वार की एंट्री पर संगठन का टोल फ्री नंबर लिखना चाहिए।

जिससे कोई भी प्रवासी परिषद से संपर्क कर सके और उसे इसकी आवश्यकता के अनुरूप व्यवस्था मिल सके। डा.विशाल गर्ग ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रवासियों के लिए अनेकों सौगात दे रहे हैं।

प्रवासियों की सुख सुविधाओं का पूरा ध्यान दिया जाता है। उन्होंने कहा कि जल्द ही भूपतवाला में अप्रैल माह में प्रवासियों का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

बैठक में जगदीश लाल पाहवा, ए.के. दादू, दिवाकर गुप्ता, डा.पवन सिंह, शिवम बंधु गुप्ता, नीलम ओहरी, प्रवीन अरोड़ा, एस.एस.राणा, एसआर गुप्ता, विश्वास सक्सेना, कुलभूषण सक्सेना आदि उपस्थित रहे।