शिवसेना की एक बैठक पटेल नगर शिवसेना कार्यालय देहरादून में आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता उत्तराखंड प्रदेश प्रमुख देवेंद्र प्रजापति जी ने की और संचालन प्रदेश सचिव प्रतीक गोयल ने किया।

बैठक में देहरादून जिले के प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे जिन्हें संगठन के विषय में एवं संगठन को उत्तराखंड के अंदर मजबूती से प्रचार प्रसार एवं कार्यकर्ता को जोड़ने के प्रजापति द्वारा मूल मंत्र बताए गए।

साथ ही कुछ पदों पर परिवर्तन करते हुए सुमित सिंघल जी को प्रदेश उप प्रमुख एवं प्रतीक गोयल जी को प्रदेश सचिव एवं देहरादून जिले की बॉडी में विस्तार करते हुए कुलभूषण राणा एवं वैभव सिंह को जिला उप प्रमुख देहरादून नितिन रावत जी को जिला सचिव रूपलाल को जिला महासचिव पराग दुआ को जिला प्रवक्ता दीपक दत्त को जिला कार्यकारिणी सदस्य जितेंद्र रावत को जिला मीडिया सचिव देहरादून के पद पर मनोनीत किया गया ।

सभी नवनियुक्त पदाधिकारी को नियुक्ति पत्र देकर प्रदेश प्रमुख देवेंद्र प्रजापति ने सभी को बधाई दी एवं सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों से अपेक्षा की कि वह अपने पदों पर निर्वाह करते हुए बाला साहब की नीतियों को माननीय एकनाथ शिंदे जी के आशीर्वाद से अपने कार्य क्षेत्र के जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित हरिद्वार जिले से आए प्रदेश सचिव मुकेश उपाध्याय एवं प्रदेश मुख्य कार्यालय सचिव सत्यवीर राठौर एवं देहरादून वार्ड प्रमुख अजय यादव आदि पदाधिकारी व शिव सैनिक मौजूद रहे।