ऐक्ट्रेस और ‘बिग बॉस तमिलÓ की एक्स कंटेस्टेंट रायजा विल्सन ने कुछ दिन पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने फैन्स को बताया था कि गलत फेस ट्रीटमेंट की वजह से उनका चेहरा पूरी तरह से खराब हो गया है। रायजा ने इसके लिए एक डर्मटोलॉजिस्ट पर गंभीर आरोप भी लगाते हुए जबरन गलत दवाइयां देने की बात कही थी।

 

अब रायज़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। उनका चेहरा भी अब पूरी तरह ठीक हो गया है। चेहरा खराब होने की वजह से रायजा काफी समय से सोशल मीडिया से दूर थीं। लेकिन अब अपने बोल्ड फोटोशूट के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर दमदार वापसी की है।

रायजा अपनी लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। उन्होंने डेनिम शर्ट पहना हुआ हैं और शर्ट के बटन खुले हुए हैं। इस पूरे फोटोशूट के दौरान रायजा का लुक देखने लायक है। बिखरे बाल और डेनिम शर्म में रायजा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका यह अंदाज फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है।

रायज़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है। इन सभी फोटोज और वीडियोज में रायजा के चेहरे और आंखों के नीचे किसी भी तरह की सूजन दिखाई नहीं दे रही है। ऐक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर फैन्स को एक पल के लिए तसल्ली जरूर मिली है कि रायजा अब अब पूरी तरह से ठीक हैं।

रायजा ‘बिग बॉसÓ तमिल के पहले सीजन में भी भाग ले चुकी हैं। बतौर लीड एक्ट्रेस रायजा को फिल्म ‘प्यार प्रेमा काधालÓ से पहचान मिली। जिसके लिए राइजा को बेस्ट फीमेल डेब्यू का ‘फिल्मफेयर अवॉर्डÓ भी मिल चुका है।

रायजा ने साल 2017 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वह पहली बार साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘ङ्कढ्ढक्क-2Ó में एक छोटे से किरदार में नजर आईं थीं। इस फिल्म में धनुष लीड रोल में थे और रायजा ने काजोल की पीए वसुंधरा परमेश्वर की भूमिका निभाई थी।