संजीव शर्मा, एनटीन्यूज़ (नवल टाइम्स न्यूज़) हरिद्वार: भारतीय हिंदू वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रमोहन कौशिक ने सिद्ध पीठ मां चंडी देवी मंदिर पर माथा टेक कर माता रानी से कोरोना रूपी महामारी से देशवासियों की रक्षा एवं सुख शांति और खुशहाली की प्रार्थना की.

 

चंद्रमोहन कौशिक ने चंडी देवी के महंत परम आदरणीय रोहित गिरी जी से भेंट कर आर्थिक रूप से टूट चुके हरिद्वार वासियों एवं व्यापारियों की मदद करने एवं राहत पहुंचाने के संबंध में चर्चा की.

महंत रोहित गिरी जी ने महामारी का दंश झेल रहे पीड़ित परिवारों की यथासंभव सहायता करने का भरोसा दिलाया. चंद्रमोहन कौशिक ने कहा कि रोहित गिरी जी पीड़ित एवं जरूरतमंद परिवारों के लिए राशन, दवाई ,से लेकर बच्चों की स्कूल फीस आदि का खर्चा भी वहन कर रहे हैं कौशिक ने कहा कि वर्तमान संकट के इस दौर में भी महंत जी के सानिध्य मैं जरूरतमंद पीड़ित परिवारों की यथासंभव सहायता करने का कार्य निरंतर जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि महंत जी द्वारा स्वयं सहायता समूह द्वारा महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए मास्क एवं कॉटन के थैले बनवा कर रोजगार प्रदान किया जा रहा है एवं पूर्व लॉकडाउन मैं महंत जी द्वारा 1000 से ऊपर राशन किट जरूरतमंद पीड़ित परिवारों को वितरित की गई थीथी.