आज दिनांक 05/01/24 को महाराष्ट्र बालासाहेब भवन में माननीय राष्ट्रीय सचिव कैप्टन अभिजीत अडसूल साहेब जी ने शिवसेना का ध्वज देवेंद्र प्रजापति को सौंपकर उत्तराखंड में शिवसेना की जिम्मेदारी सौंपी।

साथ ही महाराष्ट्र के लोकप्रिय यशस्वी मुख्यमंत्री एव शिव सेना पंत प्रमुख माननीय श्री एकनाथ शिंदे साहेब जी ने सचिवालय बुलाकर उत्तराखंड राज्य प्रमुख का नियुक्ति पत्र देकर आशीर्वाद दिया।

उत्तराखंड राज्य समन्वयक एवं प्रभारी इस मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित रहे देवेंद्र प्रजापति को उत्तराखंड की जिम्मेदारी मिलने की खबर से उत्तराखंड के शिव सैनिकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी एवं जगह-जगह शिव सैनिकों ने मुख्य कार्यक्रम करने शुरू कर दिए।

जिसके लिए समस्त शिवसेना उत्तराखंड एवं कार्यकर्ता उनका एवं राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट करते है खुशी में शिवसेनिको ने ग्राम टांडा मझादा में नेमचंद सैनी व सत्यवीर राठौर के नेतृत्व में सुबह 6:00 बजे देवेंद्र प्रजापति जी की प्रमुख बनने की खुशी में शिव मंदिर में हलवे का प्रसाद वितरण कर भगवान शिव से प्रार्थना की।

निशांत प्रजापति सतीश कुमार जी के नेतृत्व में शिव मंदिर बैरागी कैंप कनखल में भगवान शिव के समक्ष देवेंद्र प्रजापति जी की फोटो लगाकर भगवान शिव से पार्टी के उज्जवल भविष्य के लिए पार्टी को मजबूत करने के लिए भगवान शिव से प्रार्थना की।

प्रशांत प्रजापति के नेतृत्व में मां गंगा में दूध अभिषेक कर सभी शिव सैनिकों ने मां गंगा से पार्टी को मजबूती प्रदान हो ऐसा आशीर्वाद देने की कामना की व जिला प्रमुख हरिद्वार लाखन सिंह के नेतृत्व में देवेंद्र प्रजापति जी व श्री भूपेंद्र भट्ट जी का फूल मालाओ से भव्य स्वागत किया गया ।

जिला प्रमुख लाखन सिंह व उनकी समस्त टीम ने फूल मालाओं से स्वागत कर पुल जटवाड़ा से रैली के रूप में ज्वालापुर बाजार से सिंहद्वार होते हुए बूढ़ी माता मन्दिर महा काली माता का आशीर्वाद लेते हुए आगे बढते हुए जगदीशपुर में देवेंद्र प्रजापति जी के निवास स्थान पर कार्यक्रम को संपन्न किया ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित महंत श्री रमेश नाथ जी महाराज धर्मेंद्र चौहान नूतन उपाध्याय किसान मोर्चा जिला प्रमुख हरिद्वार चंद्रशेखर चौहान मुकेश उपाध्याय विशाल शर्मा राजू कुमार अजय राजपूत रवि बक्शी अमरदीप मुनिया राजीव कुमार राजू राठौड़ एडवोकेट अंशुल सिंह आदि काफी संख्या में पदाधिकारी में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।