हरिद्वार स्थित धनौरी पी.जी. कॉलेज के बी.ए. प्रथम सत्र के छात्र अजय ने श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित अंतर महाविद्यालय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में तृतीय स्थान प्राप्त किया।

यह प्रतियोगिता दस हजार मीटर की दौड़ प्रतियोगिता रही। छात्र अजय के द्वारा प्रतियोगिता में पदक प्राप्त करने की सूचना प्राप्त होते ही कॉलेज के समस्त कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई।

इस अवसर पर कॉलेज के सचिव श्री आदेश कुमार जी ने छात्र और समस्त महाविद्यालय परिवार को बधाई दी और कहा कि आज के परिवेश में खेल का भी उतना ही महत्व है जितना कि पढ़ाई का। कॉलेज में खेलकूद संबंधित गतिविधियाँ निर्बाध रुप से संचालित होती रही और कॉलेज का नाम रोशन होता रहें।

प्राचार्य प्रो. सुमन पाल सिंह सिरोही जी ने पदक विजेता और कॉलेज की क्रीड़ा प्रभारी डॉ. सीमा पंत को हार्दिक बधाई दी और भविष्य में ऐसे ही खेल प्रतियोगिता में उत्तरोत्तर प्रगति के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रदान की।

क्रीड़ा प्रभारी ने बताया कि टीम मैनेजर सुश्री कृष्णन बिष्ट के संरक्षण में एथलेटिक्स टीम को कोटद्वार महाविद्यालय में प्रतिभाग करने हेतु भेजा गया। इस अवसर पर डॉ. अंकुर, डॉ. अमरदीप तथा अन्य सभी सहायक आचार्यों ने बधाई दी है।