एन टी न्यूज़ , नई टिहरी: टिहरी के हिंडोलाखाल थाना अंतर्गत कफलना गांव निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या कर उसका शव खेत में दबा दिया गया। बुजुर्ग महिला के दिखाई न देने के कारण शुक्रवार शाम जब ग्रामीणों ने तलाश की तो खेत से बदबू आने पर महिला का शव दबा होने की जानकारी मिली। शव गांव के पास ही खेत में मिट्टी और पत्थरों से दबाया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

कफलना गांव निवासी भाना देवी के पति की पिछले साल मौत हो गई थी। महिला की दो बेटियों की शादी के होने के बाद वह घर में अकेली ही थी। ग्रामीण वीरेंद्र पंवार ने बताया कि बुजुर्ग महिला भाना देवी पिछले कुछ दिन से दिखाई नहीं दे रही थी, तो ग्रामीणों ने उनकी तलाश की। ग्रामीणों ने हिंडोलाखाल पुलिस को सूचना दी।

हिंडोलाखाल थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला का शव कुछ दिन पुराना है और बुरी तरह सड़ चुका है। पोस्टमार्टम के लिए बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा। अभी किसी स्वजन की तरफ से तहरीर नहीं आई है। महिला की बेटियां अपनी ससुराल में रहती हैं। बताया कि महिला के घर से किसी तरह की चोरी नहीं हुई है और घर में कुत्ता बंधा हुआ था। संभवत महिला की हत्या करने के बाद ही शव को दबाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।