एन टी न्यूज़ , ब्यूरो: खानपुर से भाजपा के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन इस बार एक बार फिर कोरोना काल में चर्चाओं में आ गए है । इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर 2 फ़ोटो जारी किए है जिसमे वे अपने पुत्र को वैक्सीन लगवाते नजर आ रहे है तो दूसरी फ़ोटो वैक्सीन सर्टिफिकेट की है जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि वैक्सिन 5 मई को देहरादून में लगवाई गई है। सवाल यह है कि जहाँ एक तरफ सरकार 18 से 44 सलनक आम नागरिकों को लगने वाली वैक्सीन की तारीख बढ़ाती जा रही है तो कुँवर प्रणव प्रताप के पुत्र जो कि 25 साल के है को वैक्सीन कैसे लगी।

खानपुर से भाजपा के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के द्वारा अपनी फेसबुक वॉल पर अपने बेटे कुंवर दिव्य प्रताप सिंह के साथ में दो फोटो शेयर की गई जिसमें दिव्य प्रताप सिंह वैक्सीन लगाते हुए लगाते हुए नजर आ रहे हैं तो वही दिव्य प्रताप सिंह की पूरी डिटेल का रजिस्ट्रेशन कार्ड भी वैक्सीन वाला पोस्ट किया गया है जिसे दोनों ही विपक्षी पार्टियों के द्वारा अपनी अपनी फेसबुक वॉल पर साझा किया गया है ।

गौरतलब है कि प्रदेश में अभी 45 वर्ष से नीचे किसी भी व्यक्ति को वैक्सीन नहीं लगी है ऐसे में भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बेटे को 5 मई में यह वैक्सीन कैसे लग गई और किसके आदेश पर लगी और कहां लगी इन सवालों को लेकर दोनों विपक्षी पार्टियों ने प्रदेश सरकार पर सवालिया निशान खड़े किए हैं हालांकि अभी तक वर प्रणव सिंह चैंपियन की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।