संजीव शर्मा, एनटीन्यूज़ (नवल टाइम्स न्यूज़) हरिद्वार: रानीपुर विधायक आदेश चौहान  ने कोरोना के इस बढ़ती महामारी के समय में जरूरतमंदों के लिए मदद की अपिल की इसके उन्होंने जूम एप द्वारा अपने कार्यकर्ताओं से विस्तृत चर्चा की.

इस चर्चा में भाग ले रहे तकनीकी फील्ड कर्मचारी शाखा हरिद्वार के अध्यक्ष कुलदीप सैनी ने बताया कि विधायक जी द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए विस्तृत चर्चा की गई.

उनके द्वारा सभी से अपने आसपास के लोगों की मदद करने की बात कही गयी और व्यक्तियों का मनोबल बढ़ाया गया. और जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं उनका भी मनोबल बढ़ाया गया और बचाव के तरीके बताए गए उनके द्वारा फेसबुक और फेसबुक जूम एप्प और व्हाट्सएप के द्वारा लगातार व्यक्ति से संपर्क किया जा रहा है

कुलदीप सैनी ने बताया कि यह इनके द्वारा बहुत ही सराहनीय प्रयास है और रानीपुर विधायक द्वारा बहुत उत्कृष्ट कार्य किया जा रहा है जिससे व्यक्ति का मनोबल बढ़ रहा है, उनके द्वारा बताया गया कि यदि कोई किसी व्यक्ति को कोई जरूरत है चाहे उपचार की, खाने की  या   किसी भी तरह की कोई प्रॉब्लम है तो वह मुझसे संपर्क कर सकता है.

इसमें उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी भी व्यक्ति को मेरी जरूरत है तो मेरे को सीधा संपर्क कर सकता है किसी का इलाज नहीं हो रहा वह बता सकता है किसी को कोई भी प्रॉब्लम हो किसी भी तरह की वह बता सकता है.

उनके द्वारा बोला गया कि आपने अपने आसपास के चार घर को आप को देख कर चलना है कि वह ठीक है या नहीं,  अगर आप नहीं जा सकते तो उनको फोन के द्वारा उनका मनोबल बढ़ाएं .

कोरोना वायरस से बचाव के लिए जो भी करना है वह हम सबको मिलकर करना चाहिए.