वीर शहीद केसरी चंद राज स्नातक. महाविद्यालय डाकपत्थर में, 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस परेड में कर्तव्य पथ पर भाग लेने वाले के सीनियर अंडर ऑफिसर सोनिया भंडारी और तनिष्क त्यागी का महाविद्यालय एन सी सी इकाई द्वारा स्वागत किया गया।

इस अवसर पर एन सी सी कैडेटस द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गयीं,जिसमें हिमाचली नृत्य विनोद और प्रीति द्वारा, गढ़वाली नृत्य अंकिता ,तमन्ना ,सलोनी अनामिका और सोनिया के द्वारा, गढ़वाली गीत विवेक, सलोनी इत्यादि के द्वारा, देशभक्ति गीत तमन्ना ,प्रीति इत्यादि के द्वारा प्रस्तुत किया गयाा।

मंच का संचालन कैडेटस रिया रावत और नेहा धनराज द्वारा किया गया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर जी आर सेमवाल ने कैडेटस को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी एवं भविष्य में वे नीत नयी उचाइयों पर पहुँचे ऐसे कामना की।

उन्होंने कहा कैडेट्स दिन रात अथक परिश्रम करते हैं जिसका परिणाम कैडेट्स का चयन किसी ना किसी आयोजन में राज्य और देशभर में होना है।

प्रोफेसर अरविंद अवस्थी द्वारा छात्रों को साहस और अनुशासन का अनुसरण करने के लिए प्रेरित किया गया ।

मीडिया प्रभारी डॉक्टर दीप्ति बगवाड़ी द्वारा आह्वान किया गया कि कैडेट्स जब वर्दी में होते हैं तो उनकी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। समाज का हर व्यक्ति उनके चाल चलन पर नजर रखता है, अतः उनको ऐसा व्यवहार करना चाहिए जो समाज के लिए नजीर बने।

चीफ प्रॉक्टर डॉ केस्टवाल ने कहा कि अन्य कैडेट इनसे प्रेरणा ले और अधिक से अधिक संख्या में आरडीसी में चयनित हो I एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट डॉ अमित कुमार गुप्ता ने कहा कि यह महाविद्यालय के लिए गर्व की बात है की गणतंत्र दिवस पर एनसीसी यूनिट द्वारा महाविद्यालय का प्रतिनिधित्व किया गया।

आगे और प्रयास किए जाएंगे की अधिक से अधिक कैडेट आरडीसी में चयनित हो I इस अवसर पर अंडर ऑफिसर सूरज, नेहा,सार्जेंट पारुल, प्रशांत, हिमांशु ,पूर्व कैडेट रजनीश, अशीष बिष्ट ,संचित अरविंद इत्यादि उपस्थित रहे।