डीपी उनियाल: सेवानिवृत्त राजकीय पेन्शनर्स संगठन शाखा बालावाला की मासिक बैठक इंटर कालेज बालावाला के प्रांगण में श्रीमती सावित्री देवी वरिष्ठ उपाध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई।

जिसमें प्रदेश अध्यक्ष विरेंद्र सिंह कृषाली ने कहा कि सरकार प्रदेश के पेंशनरों के हितों की अनदेखी कर रही है जिससे प्रदेश के पेन्शनरों में गहरा आक्रोश है।

प्रदेश संगठन ने 16 सूत्रीय ज्ञापन सरकार एवं मा0स्वास्थ्य मंत्री उत्तराखण्ड को पूर्व में दिया है।यदि शासन व सरकार द्वारा मांगो के समर्थन में कोई कार्यवाही नही की जाती है तो प्रदेश संगठन द्वारा पूर्व घोषित आन्दोलन के कार्यक्रम के अनुसार आर-पार की लडाई लडने को संगठन बाध्य है।

इस सम्बन्ध में संगठन शाखाओ की बैठकों का दौर जारी है। सभा को संबोधित करते हुए मुनिकीरेती-ढालवाला के अध्यक्ष शूरबीरसिंह चौहान ने कहा कि सरकार पेंशनरों के हितों के बिपरीत कार्यवाही कर रही है जबकि गोल्डन कार्ड योजना का संगठन पक्षधर रहा है।

पूरी एकता के साथ संगठन जोरदार आन्दोलन को कृत संकल्पित है। बैठक को शाखा संरक्षक प्रजापति नौटियाल ने कहा कि बिना संघर्ष के कुछ भी परिणाम मिलता नहीं। इसके लिए शाखा के समस्त सदस्य प्रान्तीय संगठन के साथ खडा है।

बैठक को प्रदेश प्रवक्ता जबर सिंह पंवार,सते सिंह रावत,आशारानी उपाध्याय,राजेन्द्र प्रसाद शर्मा ने भी सम्बोधित किया।

बैठक में शाखासचिव लाभसिंह डोगरा,महेन्द्र सिंह रैना,श्याम सिंह रावत,नरेश उपाध्याय,पी.बी.रतूडी, हरीशचंद्र बहुगुणा,वासुदेव कान्ति,पदम सिंह कण्डारी,दिनेशचंद्र कुमेडी, बी.एस.चौहान,खेमराज सिंह नेगी,मोर सिंह बंगारी,शशि रावत,संगीता बिजल्वाण आदि उपस्थित थे।