हरिद्वार: हरिद्वार में चोरों का दुस्साहस इस तरह बढ़ता जा रहा है कि वह ना दिन देखते हैं ना रात कभी भी घटना को अंजाम देने के लिए तैयार रहते हैं ।  ऐसा ही एक मामला हरिद्वार के मुख्य मार्ग पर बनी कॉलोनी योगी बिहार में देखने को मिला जिसमें दो एक्टिवा सवार युवक कॉलोनी में घर के सामने से एक्टिव चुराने की कोशिश कर रहे हैं।

शकंर आश्रम के पास स्थित योगी विहार कालोनी में कालोनी में स्थित देवाशीश भट्टाचार्य के मकान क बहार रखी उनकी ऐक्टिव को दो अज्ञात चोरों ने चोरी करने की कोशिश की ।

परंतु मकान मालिक के जाग जाने के कारण चोर ऐक्टिव चुराने पर असफल रहे असल में देवाशीश भट्टाचार्य के बुजुर्ग पिता अपनी बालकनी से ये सब देख रहे थे जो उपर से चिल्लाये तो दोनों आगे भाग गए और एक अन्य मकान में बारदात करने की कोशिश करने लगे ।

इतने देवाशीश भट्टाचार्य भी उपर से नीचे आ गए और उन्होंने देखा कि दो लड़के सामने वाले मकान में वारदात करने की कोशिश कर रहे है जब वो चिल्लाये तो दोनों चोर अपनी ऐक्टिवा में भाग गए।

दोनों चोरों के द्वारा की जा रही घटना सीसी कैमरे में कैद हो गई जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह यह दोनों एक्टिवा को खोलने की कोशिश कर वारदात को अंजाम देने के लिए कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि  योगी विहार कालोनी पहले भी 6 महीने में 2-3 चोरी की घटना हो चुकी है पंरतु इस तरह की दिनदहाड़े घटना पहली बार हो रही है।

वही कॉलोनी में इस तरह की घटना का घटित होना वहां स्थित एक नर्सिंग होम और रेस्टोरेंट का होना भी सामने आ रहा है।

कालोनी में लुथरा नर्सिंग होम में दिनरात लोगों का आना जाना लगा रहता है गली के मुहाने पर भी मोहन पुरी वाले का रेस्टोरेंट होने के कारण ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है इसलिए कोलोनी की सुरक्षा खतरे में पड़ी हुई है चोरी की घटना आम हो गई है अब दिन दहाड़े भी घटना होने लगी है इन दोनों संस्थानो से पूरी कालोनी के निवासी परेशान है क्योंकि इनके यहाँ कौन आ रहा जा रहा पता नहीं चलता है।

इनके यहाँ के ग्राहक और मरीज कोलोनी के अंदर जा कर लोगों के घरों के सामने अपनी गाड़ीयां और वाहनों को खडी़ कर देते है जिससे वारदात की आशंका बनी रहती है।

कोलोनीवासीयों ने लुथरा नर्सिंग होम के मालिक को अपनी पार्किंग कई बार पार्किंग की ब्यवस्था करने को कहा डाक्टर लूथरा द्वारा लगातार पार्किंग व्यवस्था को नजरअंदाज किया जा रहा है जिससे कोलोनीवासीयों में भारी रोष है।