हरिद्वार: गवर्नमेंट पेंशनर्स वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन की हरिद्वार शाखा ने रविवार को 20वां वार्षिक उत्सव हरिद्वार स्थित एक धर्मशाला में वी0के0 गुप्ता की अध्यक्षता में मनाया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि मुख्य कोषाधिकारी नीतू भंडारी, विशिष्ट अतिथि उप कोषाधिकारी विनय कुमार तथा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बची सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री बाली सिंह चौहान एवं वरिष्ठ समाजसेवी जगदीश लाल पाहवा ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती की प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

उसके पश्चात स्कूल की छात्राओं द्वारा आये सभी अतिथियों का सुंदर गाने की प्रस्तुती देकर सभी का अभिनंदन किया। कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों का शाॅल व माला भेंट कर सम्मान किया।

प्रान्तीय अध्यक्ष बच्ची सिंह रावत द्वारा सफल आयोजन हेतु हरिद्वार के पदाधिकारियों की सराहना की और साथ ही पैंशनर्स की सभी समस्याओं के शीघ्र निराकरण हेतु हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। उन्होंने हा कि गोल्डन कार्ड की विसंगतियों को दूर कराने के लिये शासन व सरकार स्तर पर प्रयास किये जा रहे है, आवश्यकता पड़ी तो आंदोलन भी किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि पेंशनर्स के हित के लिये सभी संबंधित संगठनों को एक मंच पर आना समय की मांग है। ग्रीन मैन के नाम से प्रसिद्ध श्री बघेल द्वारा पर्यावरण जागरूकता पर बल दिये जाने की बात की।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकारणी के महासचिव एस.सी. शर्मा, संगठन मंत्री अशोक गुप्ता, कोषाध्यक्ष एम.के. अग्रवाल, एल.सी. पाण्डे, महीपाल सिंह आदि उपस्थित रहे।