हरिद्वार: पत्नी को साथ न भेजने से नाराज दामाद ने साथियो के साथ मिलकर अपने सास-ससुर और पत्नी की जमकर धुलाई कर दी। तीनों को सड़क पर गिराकर लात-घुसों से जमकर पिटा।

जिसका विडियो किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों पक्षों को चौकी बुलाया। मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत गांव रामपुर रायघटी का है।

मिली जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र के रायसी गांव निवासी एक युवक की शादी कोतवाली क्षेत्र के ही गांव रामपुर रायघटी निवासी एक युवती के संग हुई थी।

पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था, जिसके चलते युवक की पत्नी मायके में आकर रहने लगी। बताया गया है कि युवक दो दिन पूर्व अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया था। जहां पर सास ससुर ने युवक की पत्नी को साथ भेजने से इंकार कर दिया गया।

जिस पर युवक का पारा चढ़ गया और लडाई झगडा कर अपने घर वापस आ गया। बुधवार को वह फिर अपने दो अन्य साथियों को साथ लेकर ससुराल पहुंचा तथा पत्नी को साथ चलने को कहा, जिस पर पत्नी ने साथ चलने से इंकार कर दिया।

जिससे नाराज युवक ने अपनी पत्नी को पिटना शुरु कर दिया। बीच में आए सास-ससुर को भी अपने साथियों के साथ मिलकर घर के बाहर घसीटते हुए कीचड़ में पटककर जमकर मारा-पीटा।

इस दौरान आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई तथा हमलावरों के चंगुल से उन्हें छुड़ाया। भीड़ इकट्ठा देख हमलावर मौके से भाग निकले।

इसी बीच किसी ने मौके का वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक नरेन्द्र सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आया था।

दोनों पक्षों को बुलाया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पीडि़त पक्ष की तहरीर मिलने पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।