हरिद्वार: ब्लाइंड मर्डर केस का 24 घंटे के भीतर खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना से पूर्व मृतक व हत्यारोपी दोनों ने आपस में शराब पी थी।

पुलिस के मुताबिक बीते कल पथरी थाना क्षेत्र अंतर्गत फेरुपुर में एक व्यक्ति का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर शिनाख्त के प्रयास किए।

छानबीन में शव की पहचान महेंद्र पुत्र प्रकाश निवासी ग्राम डांडीपुर जसोवाला थाना सहसपुर जनपद देहरादून के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित किया।

मृतक के मृतक के भाई पाल सिंह की लिखित तहरीर पर थाना पथरी में हत्या के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कराया गया। घटना के खुलासे के लिए गठित पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज चैक करते हुए पुलिस हत्यारोपी तक पहुंची।

आज मंगलवार पुलिस ने हत्यारोपी ऋतिक पुत्र अमर सिंह निवासी धनपुरा थाना पथरी हरिद्वार को कटारपुर चौक से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में हत्यारोपी ने बताया कि घटना वाली शाम महेंद्र उसे नशे की हालत में मिला था जहां दोनों की पहले आपस में बातचीत हुई और फिर दोनों ने साथ में नशा किया।

इस दौरान महेंद्र ने गाली-गलौच की जिसके बाद दोनों में मारपीट हुई। जिसके बाद गुस्से मेे आकर उसने खेत से गन्ना तोडकर मृतक पर कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पकड़े गए आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।