हरिद्वार: हरिद्वार स्थित सप्तऋषि क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में मामूली विवाद के बाद गाजियाबाद यूपी के दो यात्रियों पर रेस्टोरंट स्वामी व उसके कर्मचारियों ने हमला कर दिया, जिस कारण से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

किसी तरह से दोनों यात्री अपनी जान बचाकर भागे। हमले में एक युवक के सिर पर गहरी चोट आई है, जिस कारण से उसके सिर पर 14 टांकें आए हैं। इस मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी रेस्टोरेंट स्वामी समेत अन्य हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के गुरुनानकपुरा मोदी नगर निवासी हितेश कुमार पुत्र स्व. जगदीश प्रसाद अपने दोस्त अंकित के होटल वेदान्तम में ठहरे थे।

शुक्रवार देर रात वे देवगंगा फैमिली रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे। जहां पर खाने के ऑर्डर को लेकर रेस्टोरेंट स्वामी दीपक गुप्ता से मामूली कहासुनी हो गई। इसी के चलते रेस्टोरेंट स्वामी ने अपने कर्मचारी नितेश, सचिन के साथ मिलकर यात्रियों पर हमला बोल दिया।

उन्हें सरिये, लाठी डंडे से बेरहमी से पीटा। इस मारपीट में सिर पर चोट लगने से वे लहुलूहान हो गए। आरोप है कि बावजूद इसके आरोपित हितेश को पीटते रहे।

जैसे-तैसे दोनों दोस्तों ने भागकर जान बचानी चाही, लेकिन आरोपी काफी दूर तक उनके पीछे दौड़ते रहे। दोनों युवकों ने जिला अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया, जहां हितेश के सिर में गहरा घाव होने के चलते 14 टांकें आए हैं।

कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि इस संबंध में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपी रेस्टोरेंट स्वामी समेत अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।