आज दिनांक 15. 6 .2024 में देहरादून प्रेस क्लब में शिवसेना की एक प्रेस वार्ता रखी गई।

वार्ता में प्रेस के सवालों के जवाब प्रखर रूप से प्रदेश प्रभारी राहुल चौहान एवं प्रदेश प्रमुख देवेंद्र प्रजापति ने दिए ।

प्रदेश प्रभारी राहुल चौहान ने बताया कि प्रदेश प्रमुख प्रदेश कार्यकारिणी सहित समस्त जिलों की इकाइयों को साथ लेकर संगठन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का संकल्प माननीय मुख्यमंत्री को दिया मुझे राष्ट्रीय से यह आदेश हुआ है कि पूरे प्रदेश के अंदर देवेंद्र प्रजापति प्रदेश प्रमुख को ही एकमात्र नियुक्ति देने का अधिकार रहेगा।

साथ ही उत्तराखंड के समस्त पदाधिकारी एवं सभी वर्ग के जनमानस को लेकर संगठन को उन्नति की ओर अग्रसर कर उत्तराखंड की जवानी व पानी शिक्षा चिकित्सा लैंड जिहात लव जिहाद एवं युवाओं के लिए रोजगार उत्तराखंड की अखंडता व पवित्रता बचाने के लिए प्रमुखता से कार्य किया जाएगा।

जो के प्रदेश प्रमुख प्रदेश प्रभारी जी के दिशा निर्देश पर ही होना तय हुआ है।

शिवसेना प्रदेश प्रमुख प्रजापति ने अपने वक्तव में बोलते हुए कहा कि शिवसेना शीर्ष नेतृत्व का ध्यान संपूर्ण रूप से उत्तराखंड देवभूमि की ओर है।

उन्होंने बताया कि शिवसेना मुख्य नेता लोकप्रिय मुख्यमंत्री महाराष्ट्र आदरणीय एकनाथ शिंदे जी साहब लोकप्रिय राष्ट्रीय सचिव आदरणीय श्री अभिजीत अड़सुल जी साहब के माध्यम से उत्तराखंड के विषय में लगातार जानकारियां ले रहे हैं प्रजापति ने बताया कि आने वाले विधानसभा 2027 के मिशन को देखते हुए शिवसेना भविष्य में राजनीतिक रूप से चुनाव में अपना हस्तक्षेप करेगी ।

जिस को देखते हुए प्रदेश में प्रभारी के पद पर परिवर्तन कर राहुल चौहान को जिम्मेदारी दी गई है महाराष्ट्र से साहब ने आश्वासन देते हुए कहा कि आप अपनी टीम के साथ संगठन व समाज हित में कार्य कर मिशन 2027 को लक्ष्य बनाकर कार्य करें।

साथी प्रदेश प्रमुख देवेंद्र प्रजापति ने अपनी की प्रथम (21) पदाधिकारी की सूची जारी कर उनको उनके कार्य समझाये प्रेस वार्ता कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित उत्तराखंड के मुख्य पदाधिकारी दीपक जुयाल सुमित सिंगल शेखर रावत प्रतीक गोयल शुभम पंडित काजल रावत मनमोहन भट्ट धर्मेंद्र सिंह सत्यवीर राठौर मुकेश उपाध्याय राजकुमार प्रजापति लाखन सिंह कुलभूषण राणा वैभव सिंह रुपला सिंह नितिन रावत जितेंद्र राघव दीपक डेट हंसराज यादव भारत ओबेरॉय नेमचंद सैनी प्रवीण बाठला अजय कश्यप सोनू कुमार अजय यादव हरिओम गुप्ता महिपाल सिंह हरिओम बंसल शुभम सैनी आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।