जनपद पौड़ी में एक बार फिर से बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक कार अनियंत्रित होकर खेतों में गिर गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रुप से घायल हैं।

एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण उसमें सवार तीन लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना उत्तराखंड के पौड़ी जिले में पौड़ी कोटद्वार हाईवे पर गाड़का महर गांव के पास हुई। बताया जा रहा है कि कार सवार तीनों लोग पौड़ी से दिल्ली जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह पौड़ी कोटद्वार हाईवे पर पैडुल में गाड़का महर गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर करीब 30 मीटर नीचे खेतों में जा गिरी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल महिला को रेस्क्यू कर सड़क तक पहुंचाया। जहां से उसे एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी जुटाई। पुलिस के मुताबिक हादसे में बुरांसी गांव निवासी वीर सिंह पंवार 62 वर्ष पुत्र कोतवाल सिंह और सितोनस्यूं डूंगी निवासी बीरा देवी 60 वर्ष पत्नी सोबन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, वीर सिंह पंवार की पत्नी सुनीता पंवार 58 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि सभी लोग पौड़ी से दिल्ली जा रहे थे। कार वीर सिंह पंवार चला रहे थे।