उत्तराखंड:उधम सिंह नगर बाजपुर क्षेत्र के बन्नाखेड़ा चौकी में तैनात सिपाही की पत्नी की घर में घुसकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। वारदात का पता बच्चों के स्कूल से घर पहुंचने पर चला। शव रसोई के अंदर खून से सना था।

एक पुलिसकर्मी की पत्नी की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है। प्रथम दृष्टया हत्या और लूट की आशंका जताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा कि उधम सिंह नगर के बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी में तैनात सिपाही शंकर बिष्ट की मुखानी के कालिका कॉलोनी में मकान है। दोपहर बाद जब उनके बच्चे स्कूल से आए तो घर के अंदर खून पड़ा हुआ था। खून देख बच्चे चीख और चिल्लाने लगे। चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और कमरे को खोलकर देखा तो कॉन्स्टेबल शंकर बिष्ट की पत्नी ममता बिष्ट उम्र 35 वर्ष खून से लथपथ पड़ी हुई थी। सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था।

मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पूरा घर खून से लाल हो गया है। बताया जा रहा है कि आलमारी में रखे अन्य सामान भी गायब हैं। सूचना के बाद ममता बिष्ट के पति शंकर बिष्ट ड्यूटी से घर पहुंच गए हैं। पूरे मामले में पुलिस और फॉरेंसिक की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। हत्या के बाद से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।