हरिद्वार, 5 जुलाई 24 : राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं समाजसेवी डा.विशाल गर्ग ने कहा कि देवभूमि के विकास में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के योगदान की जितनी भी प्रशंसा की जाए उतनी कम है।

राज्य हित में समान नागरिकता संहिता लागू किया गया। नकल माफिया एवं दंगाइयों पर नकेल कसने का काम किया गया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा शिक्षा प्रणाली में सुधार करते हुए स्कूली बच्चों के लिए बैग का बोझ काम करने जैसे काम किए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य में तकनीकी शिक्षा को बढ़ावा दे रहे हैं। युवाओं के लिए गढ़वाल एवं कुमाऊं मंडल में आधुनिक कोर्स प्रारंभ करने की मुहिम चलाई जा रही है। डा.विशाल गर्ग ने कहा कि राज्य की प्रतिभाओं को मौका देने के उद्देश्य से खेलों को बढ़ावा दिया जा रहा है।

सभी 13 जिलों में खेल मैदान स्थापित किए जाएंगे। जिससे खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का भरपूर मौका मिलेगा। खिलाड़ियों के लिए खेल उपकरण के लिए धनराशि की घोषणा किया जाना राज्य के खिलाड़ियों के लिए बेहतर प्रयास है।

बालक बालिकाओं को छात्रवृत्ति की धनराशि भी अच्छी खासी मिल रही है। राज्य का विकास राज्य की जनता के अनुरूप हो रहा है। डा.विशाल गर्ग ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी के 3 वर्ष का कार्यकाल उपलब्धियां भरा है।

राज्य का चहुमुखी विकास हो रहा है। निश्चित रूप से प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य की आकांक्षाओं पर खरे उतरे हैं।