एनटीन्यूज़, ऋषिकेश:  मनसा देवी रेलवे फाटक के पास खड़ी पोकलैंड मशीन से एक युवक का शव लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शव की शिनाख्त के प्रयास किए, मगर सफलता नहीं मिली। फिलहाल शव का पंचनामा भरने के बाद एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह 6.15 बजे कंट्रोल रूम ऋषिकेश को सूचना मिली कि मनसा देवी रेलवे फाटक के पास खड़ी पोकलैंड मशीन पर एक युवक का शव लटका हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा। मृतक की पहचान करने की भरकस कोशिश की। मगर सफलता नहीं मिली।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 6:15 बजे एक व्यक्ति का शव मनसा देवी फाटक के निकट रोड के किनारे खड़ी पोकलैंड पर फांसी से लटका मिला है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से लटके हुए व्यक्ति को नीचे उतरवाकर 108 के माध्यम से एम्स ऋषिकेश पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम व पंचायतनामा की कार्यवाही के लिए एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है।

कोतवाल शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष है। मृतक व्यक्ति के नाम-पते की जानकारी की जा रही है। स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर जानकारी प्राप्त हुई है कि यह व्यक्ति मजदूरी करता था। अज्ञात मृतक की शिनाख्त के संबंध में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।