• हरिद्वार युवक कांग्रेस ने पटवारी भर्ती परीक्षा में सीबीआई जांच की मांग,
  • अंकिता हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग

विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के निलंबन के विरोध में और बढ़ती महंगाई को लेकर विशाल मशाल जुलूस मायापुर से शिव मूर्ति तक निकाला ।

युवक कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष तुषार कपिल के नेतृत्व में युवाओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर अपना विरोध दर्ज कराया ।

कार्यक्रम में युवक कांग्रेस के जिला महासचिव शुभम जोशी वा विधानसभा महासचिव युवक कांग्रेस सानू गिरी ने कहा कि आज प्रदेश सरकार की नीतियां प्रदेश के युवाओं महिलाओं और प्रदेश के गरीब लोगों के खिलाफ है एक तरफ केंद्र सरकार महंगाई का प्रचार कर रही है वहीं दूसरी और प्रदेश सरकार युवाओं का शोषण कर रही है आज प्रदेश मुख्यमंत्री हर मुद्दे पर विफल हैं ऐसे में युवा कांग्रेस जनता के साथ खड़ी है और जनता के मुद्दों के लिए लड़ती रहेगी ।

महानगर कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी व अमन गर्ग ने कहा प्रदेश सरकार के निर्णय आम जनता के खिलाफ नजर आ रहे हैं ऐसे में जनता त्रस्त है जनता सड़कों पर है पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाला और युवाओं पर जिस तरह से लाठीचार्ज कराया जा रहा है बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है विधानसभा में भी जिस तरह से कांग्रेस विधायक दल के नेताओं को निलंबित किया गया है वह भी दुर्भाग्यपूर्ण है ऐसे में कांग्रेस लगातार सड़कों पर उतर भाजपा सरकार का विरोध करती रहेगी जनता के साथ खड़ी रहेगी।

पूर्व अध्यक्ष युवक कांग्रेस नितिन तेश्वर और रवि ठाकुर ने कहा युवा कांग्रेस जनहित के मुद्दों की लड़ाई पूरे प्रदेश में लड़ रही है चाहे वह लोक सेवा आयोग का घेराव करने गए युवाओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन है।

युवा कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी के हर उस निर्णय को जो जनता के खिलाफ है उसके खिलाफ लगातार प्रदर्शन करती रहेगी और अगर मुख्यमंत्री इसी तरह का रवैया अपनाते रहेंगे तो युवा कांग्रेस मुख्यमंत्री का स्वागत हरिद्वार में काले झंडे दिखाकर करेगी ।

कार्यक्रम में पीसीसी सदस्य मुरली मनोहर , पूर्व सभासद अशोक शर्मा, वरुण बालियान, समर्थ गर्ग, अजय गिरी,पूर्व अध्यक्ष युवा कांग्रेस रवि बाबू शर्मा, विमल साहू, तरुण व्यास, दीपक पांडे, दीपक कोरी, अभिषेक शर्मा, विकास चंद्र, कारण सिंह राणा, नितिन यादव, ओम पहलवान, निखिल सुदाइ, ऋषभ गिरी, ऋषभ वशिष्ठ आदि शामिल रहे।