डी पी उनियाल गजा : विकास खंड चम्बा के अटल उत्कृष्ट श्रीदेव सुमन राजकीय इंटर कालेज चम्बा में भारतीय मानक ब्यूरो द्वारा सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

मानक ब्यूरो द्वारा स्थापित स्कूल मानक क्लब के तत्वावधान में भव्य सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इस ज्ञानवर्धक कार्यक्रम का कालेज के प्रधानाचार्य आर .एस. नेगी ने किया, कार्यक्रम का आरम्भ क्लब के प्रवर्तक सौरभ उनियाल द्वारा प्रतियोगिता के उद्देश्य और महत्व, सुरक्षित विश्वसनीयता, गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करना, उपभोक्ताओं के लिए स्वास्थ्य संबंधी खतरों को कम करना, निर्यात और आयात विकल्प को बढ़ावा देने, मानकीकरण,प्रमाणन और परीक्षण के माध्यम से किस्मों के प्रसार पर नियंत्रण आदि पर विस्तार से जानकारी दी गई।

प्रतियोगिता में 20 छात्र छात्राओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया जिसमें कार्तिक भट्ट ने प्रथम स्थान जबकि दिव्यांशी थपलियाल ने द्वितीय स्थान तथा शिवांशु उनियाल ने तृतीय स्थान,लकी सकलानी ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।

विजेताओं को विद्यालय द्वारा प्रमाण पत्र एवं पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में निर्णायक मंडल के रूप में एस .के.विंद , जयेंद्र सिंह रावत, राजेश लोहनी, विकास गोयल,और श्रीमती सुषमा शाह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जबकि फोटोग्राफी का कार्य प्रवीन खंडवाल तथा मंच संचालन शैलेन्द्र डोभाल ने किया।

विद्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम ने छात्रों के बीच सामान्य ज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने के साथ ही स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना को भी प्रोत्साहित किया।

समापन पर प्रधानाचार्य आर एस नेगी ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी ।