आज दिनांक 1 10 2023 में शिवसेना की एक बैठक खानपुर विधानसभा के गांव बालावाली में हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा संपर्क प्रमुख नेमचंद सैनी जी के नेतृत्व में आयोजित की गई।

जिसकी अध्यक्षता मुख्य अतिथि के रूप में आए गढ़वाल मंडल प्रमुख श्री देवेंद्र प्रजापति ने कि व संचालन गढ़वाल मंडल सचिव सत्यवीर सिंह राठौड़ ने किया।

संचालन करते हुए सत्यवीर सिंह राठौड़ ने कहा कि खा विधानसभा की पंचायत रघुनाथपुर ऊर्फ बलावली ग्राम पंचायत के प्रधान द्वारा गांव में छोटी-छोटी सड़कों का निर्माण किया जाना था जो की ग्राम पंचायत प्रधान द्वारा ग्राम वासियों को आश्वासन दिया गया था कि गांव की सभी छोटी-छोटी सड़कों व नालियों का निर्माण बहुत जल्द कर दिया जाएगा जो 6 वर्षों से सड़कों व नालियों की हालत बहुत ज्यादा खराब है जो कि ना तो पूर्व प्रधान अपने कार्यकाल में सड़क निर्माण कार्य करवा पाए और ना ही वर्तमान प्रधान अपने कार्यकाल में सड़क व नालियों का निर्माण करवा पा रहे हैं गांव की भोली भाली जनता को ग्राम प्रधान सिर्फ गुमराह करने का काम कर रहे हैं जिससे सभी ग्रामवासी गांव की टूटी सड़कों से परेशान है ।

गांव की गलियों की ज्यादातर नालियों का पानी सड़कों पर जा पहुंचा क्योंकि सभी नालियां ब्लॉक हो गई हैं पानी को जाने का रास्ता नहीं मिल पा रहा है इसलिए घरो के सभी नलो का पानी टूटी सड़कों पर चल रहा है जिसकी वजह से ग्रामीण अपने घरों से बाहर जाने पर भी नालियों के कीचड़ से गुजरना पड़ रहा है।

अध्यक्षता करते हुए देवेंद्र प्रजापति ने कहा कि यदि सड़कों पर नालियों का निर्माण कार्य ग्राम पंचायत प्रधान यदि नहीं करता है तो शिवसेना का एक प्रतिनिधिमंडल सड़क व नालियों का निर्माण कार्य करने हेतु जिलाधिकारी से बात करेगा व सभी ग्राम वासियों की समस्याओं का समाधान कराएगा प्रजापति ने कहा कि ग्रामवासी बिल्कुल भी चिंता ना करें शिवसेना ग्राम वासियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है ।

सभा में मुख्य रूप से उपस्थित गढ़वाल मंडल संगठन सचिव महंत श्री रमेश नाथ जी अंकित चौधरी जितेंद्र कुमार सैनी वीरेंद्र कुमार सैनी कल्लू सैनी रवि सैनी सूरज कुमार राजेश कुमार धीर सिंह सैनी रोहित कुमार चांदपाल आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।