वीर शहीद केसरी चंद राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डाकपत्थर के एनसीसी सब यूनिट के दो कैडेट 26 जनवरी की गणतंत्र दिवस परेड परेड में कर्तव्य पथ पर प्रतिभाग करेंगे।

मीडिया प्रकोष्ठ प्रभारी डॉ दीप्ति बगवाड़ी ने बताया कि इस बार आरडीसी परेड के लिए महिला विंग से 29 यूके बटालियन से गार्ड ऑफ ऑनर के लिए महाविद्यालय की सीनियर अंडर ऑफिसर कैडेट सोनिया भंडारी का चयन किया गया है और प्रधानमंत्री रैली के लिए कैडेट तनिष्क त्यागी का चयन किया गया।

दोनों ही कैडेट कल होने जा रही परेड में महाविद्यालय का प्रतिनिधित्व करते नज़र आएँगें।

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर जी आर सेमवाल ने दोनों कैडेट के उज्जवल भविष्य की कामना की और एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट डॉ अमित कुमार गुप्ता को शुभकामनाएँ भी दी।

इस उपलक्ष में डॉ गुप्ता ने कहा कि एनसीसी के सभी कैडेट पूरी मेहनत से अपनी तैयारी करते हैं इसी का परिणाम है कि दो कैडेट का चयन आरडीसी के लिए हुआ है।

यही नहीं पिछले माह लक्षद्वीप में दिनांक 24 दिसंबर 2023 से 2 जनवरी 2024 तक आयोजित हुए विशेष राष्ट्रीय शिविर के लिए 29 यूके बटालियन देहरादून से कुल 11 कैडेट ने प्रतिभाग किया था, जिसमें से डाकपत्थर महाविद्यालय के तीन कैडेटस का चयन हुआ था, जो कि महाविद्यालय के लिए गर्व की बात है।