एनटीन्यूज़ ,7 अगस्त: प्रदेश सरकार द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को प्रतिष्ठित तिलु रौतेली पुरस्कार की घोषणा होने पर वीर शहीद केसरी चंद राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डाकपत्थर में डॉ राजकुमारी चौहान का महाविद्यालय के प्राध्यापकों, छात्रों एवं लोक पंचायत के सदस्यों ने पुष्प भेंट कर बधाई दी व खुशी का इजहार किया ।

मीडिया प्रभारी, डा दीप्ति बगवाड़ी ने बताया कि इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफ़ेसर (डॉ ) गोविंदराम सेमवाल ने कहा कि यह न केवल उनकी महाविद्यालय के लिए गौरव के क्षण है बल्कि उच शिक्षा के लिए भी यह बड़ी उपलब्धि है । उन्होंने डॉ राजकुमारी चौहान को पुरस्कार मिलने पर अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि श्रीमती चौहान निरंतर समर्पित भाव से कार्य को अंजाम तक पहुंचाती है ।

उन्होंने कोरोना के दौरान डॉ राजकुमारी द्वारा छात्रों के हित में किए गए कार्यो की भी सराहना की। इस अवसर पर लोक पंचायत के वरिष्ठ सदस्य श्री चंद शर्मा ने कहा है कि अपने सरकारी सेवाओं के साथ-साथ सामाजिक कार्यों मैं भी डॉ राजकुमारी का महत्वपूर्ण योगदान रहता है ।उन्होंने कहा है कि समाज के लिए आज कार्य करने की आवश्यकता है l

इस अवसर पर डॉ राजकुमारी चौहान ने पुरस्कार के लिए चयनित होने पर इसका श्रेय अपने परिजनों, महाविद्यालय तथा लोक पंचायत संगठन को दिया और कहा कि यह पुरस्कार उत्तराखंड राज्य निर्माण में जिन महिलाओं ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है l उनके लिए समर्पित है ।

इस अवसर पर सम्पूर्ण महाविद्यालय परिवार जिनमें डॉ आशुतोष त्रिपाठी, डॉ राधेश्याम गंगवार, डॉ महेंद्र सिंह पंवार, डॉ अरविंद अवस्थी, डॉ राखी डिमरी, डॉ वी एस नेगी डॉ आशाराम बिजलवान, डॉ मुक्ता डंगवाल, डॉ विनोद रावत, डॉ दीप्ति बगवाड़ी, डॉ माधुरी रावत, डॉ अमित कुमार गुप्ता,। डॉ पूजा पालीवाल, डॉ जितेंद्र नौटियाल, डॉ निरंजन कुमार प्रजापति, डॉ अनुराग, डॉ रोहित शर्मा, श्री सुनील सिंह, सहित लोक पंचायत के श्री चंद शर्मा, सतपाल चौहान, इंजीनियर गंभीर सिंह चौहान, प्रीतम सिंह, शिल्पा राय मीरा चौहान, बलवीर सिंह रावत, विक्रम रावत, इलाम चौहान. अजय चौहान आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।