संजीव शर्मा,हरिद्वार: विगत दिनो पूर्व भेल श्रमिक नेता देवाशीष भट्टाचार्य निवासी योगी बिहार, उनकी पत्नी को भेल उपनगरीय के सैक्टर 01 के समीप अज्ञात वलोरो गाड़ी ने टक्कर मार कर घायल कर दिया था जिसमे भट्टाचार्य दम्पत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

जहां भेल मुख्य चिकित्सालय मे देवाशीष भट्टाचार्य और उनकी पत्नी अनुराधा भट्टाचार्य को फस्ट ऐड देने के बाद हैड इंजरी के चलते हिमालयन इंस्टीट्यूट , जौलीग्रांट रैफर कर दिया गया था।

श्रीमति अनुराधा भट्टाचार्य की गंभीर अवस्था को देखते हुए हिमालय इंस्टीट्यूट ने वेंटिलेटर पर डाला था अब फिलहाल इंनटैनसिव केयर यूनिट मे भर्ती है हरिद्वार जिला कोर्ट के सिनियर ऐडवोकेट अनुज शर्मा ने रानीपुर थाने मे अज्ञात वहान के विरुद्ध हिट एंड रन का मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

जिस पर पुलिस द्वारा कारवाई की जा रही है हरिद्वार जिला महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष अमन गर्ग और कांग्रेस स्वतंत्रता संग्राम सेनानी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मुरली मनोहर ने पुलिस प्रशासन से मांग की है सी सी टी वी फुटेज के आधार पर तत्काल टक्कर मारने वाले वाहन को पकड़कर कर कडी कारवाई की जाए।

भेल कारख़ाने के मान्यता प्राप्त यूनियन एच एम एस के महामंत्री पंकज शर्मा और अध्यक्ष प्रेम चंद्र सिमरा ने कहा कि भेल मध्य मार्ग पर तेज वाहनो के कारण आये दिन दुर्घटना होती रहती है और सैक्टर एक शांपिग सैटंर के आसपास भी रात्रि मे असमाजिक तत्वो का जमावाडा रहता है जो तेज-रफ्तार से गाडी चलाते है।

उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है हरिद्वार की भाँति भेल उपनगरीय मे भी चौराहौ पर सी सी टी वी कैमरे लगाए जाए और देवाशीष भट्टाचार्य दम्पत्ति को जिस वाहन ने टक्कर मारी है उसके विरूद्ध कडी कारवाई की जाए।

हरिद्वार नगर निगम कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष मुकुल जोशी और अशोक गुप्ता ने भेल श्रमिक संगठनो से अपील की है वो प्रबंधन से वार्तालाप कर रिटायर कर्मचारियो को भी ऐंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध करवाये उन्होने कहा है कि ऐमरजैन्सी मे ऐंबुलेंस तत्काल उपलब्ध ना होने पर मरीज की जान भी जा सकती है