डीपी उनियाल, नवल टाइम्स न्यूज़: नरेन्द्र नगर प्रखंड में घंटाकर्ण धाम मंदिर क्वीली डांडा पहुंच कर सैकड़ों भक्तों ने मांगी मन्नत, घंटाकर्ण धाम मंदिर में हर माह की संक्रांति पर्व पर पूजा अर्चना हवनयज्ञ व भंडारे का आयोजन किया जाता है ।

इस संक्रांति पर्व पर सैकड़ो लोग मंदिर में पहुंचे, जहां पर उन्होंने मंदिर के पुजारी दर्शन लाल विजल्वाण से पूजा अर्चना कराई तथा देवता के पश्वा दीपक विजल्वाण पर देवता अवतरित हुए व देवता से सभी लोगों ने आशीर्वाद लिया।

मंदिर ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष अशोक विजल्वाण ने बताया कि हर माह संक्रांति पर्व पर घंटाकर्ण धाम में भंडारे का आयोजन भी किया जाता है इस संक्रांति को वैभव खंडूरी सुपुत्र स्वर्गीय श्री माधव प्रसाद खंडूरी निवासी देहरादून के द्वारा भंडारे का आयोजन किया गया है।

सुबह से ही भक्तों का मंदिर में पहुंचना आरंभ हो गया था, प्रातः काल से ही देवता की पूजा , अर्चना की तथा मत्था टेक कर मन्नत मांगी, अशोक विजल्वाण ने बताया कि प्रतिदिन भक्त मंदिर में दूरदराज क्षेत्रों से आते रहते हैं लेकिन संक्रांति पर्व पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया जाता है, साथ ही गंगा दशहरा पर्व पर वृहद स्तर पर आयोजन किया जाता है।

धाम में अब गौशाला निर्माण कार्य शुरू किया जायेगा जिससे गौवंश संरक्षण के साथ साथ सनातन संस्कृति व धर्म संरक्षण भी होगा।