एनटीन्यूज़: उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की शिष्टाचार.

मुलाकात राजनीतिक परिचर्चा के साथ-साथ कोविड-19 पर चर्चा के साथ-साथ कई मसलों पर प्रधानमंत्री का लिया आशीर्वाद आपको बता दें सीएम पद से हटने के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत की प्रधानमंत्री मोदी से यह पहली मुलाकात है

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत दिल्ली में है। जहां त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देश के प्रधानमंत्री से मुलाकात की इस मुलाकात के दौरान उत्तराखंड की राजनीतिक को लेकर लंबी चर्चा की साथ ही प्रदेश में हो रहे विकास कार्य व चार-धाम यात्रा को लेकर भी त्रिवेंद्र रावत ने पीएम मोदी के सामने रोड मैप रखा।

उधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें पार्टी हाईकमान ने दिल्ली बुलाया है। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद यह दूसरा मौका है जब पूर्व सीएम दिल्ली हाईकमान से मिलने गए हैं। इसी के साथ ही उनके दिल्ली दौरे को लेकर सियासी गलियारों में कयासबाजी शुरू हो गई है।

हालांकि यह साफ नही हो पाया है कि पूर्व सीएम दिल्ली में बीजेपी संगठन से किन मुद्दों पर बात करने के लिए गए हैं। जानकारों की माने तो इतना तय है कि जल्द बीजेपी संगठन फिर पूर्व सीएम रावत को बडी जिम्मेदारी सौंपेगा। इसका सबसे बडा कारण राज्य में विस चुनाव 2022 है। जिसे देखते हुये संगठन पूर्व सीएम रावत की बेदाग छवि को भी भुनाना चाहेगा।