देर से स्कूल आना एक शिक्षिका को भारी पड़ गया। स्कूल की प्रधानाचार्य ने जब शिक्षिका को टोका तो दोनों के बीच गर्मागर्मी ही गई और प्रधानाचार्य ने इसी गरमा गर्मी में शिक्षिका को पिटाई कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो आगरा के एक माध्यमिक स्कूल का बताया जा रहा है। जिसमें स्कूल की एक शिक्षिका और प्रिंसिपल मारपीट करते दिखाई दे रही हैं। हालांकि इस मामले में स्कूल की प्रिंसिपल ने महिला टीचर के खिलाफ शिकायत की है।

आगरा के माध्यमिक स्कूल का मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद महिला शिक्षक और प्रिंसिपल दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया है।

इस मामले में महिला टीचर ने स्कूल की प्रिंसिपल पर मारपीट का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं महिला शिक्षक ने बताया कि प्रिंसिपल की गाड़ी के ड्राइवर ने भी मारपीट की है। हालांकि मारपीट करने का कारण सामने नहीं आया है लेकिन शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल में देरी से आने पर मारपीट की गई है।

यह घटना शुक्रवार की है। जहां थाना सिकंदरा क्षेत्र के सींगना गांव के माध्यमिक स्कूल में महिला शिक्षिका के गुंजा चौधरी अपने समय से लेट पहुंची। जिस बात को लेकर स्कूल की प्रिंसिपल नाराज हो गई और लेट आने पर टोका। इस बात पर पलटवार करते हुए शिक्षिका ने भी कहा कि आप भी तो लेट आती हैं। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद बढ़ गया।

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि प्रिंसिपल ने अचानक ही टीचर के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान बाल पकड़ लिए और मुंह नोंचा। इसमें टीचर के चोटें भी आई हैं। जिसका वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद स्कूल की प्रिंसिपल ने ही थाना सिकंदरा में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक शिकायत के बाद मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित टीचर की शिकायत के आधार पर भी कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।