आकाश सिंघल,लखनऊ,यूपी:  वर्षों की भांति मुंशी पुलिया चौराहा के शनि मंदिर में सुबह से श्रद्धालुयों का तांता लगा। शारदीय नवरात्रि पर्व पर मुंशी पुलिया प्राइम प्लाजा कॉम्प्लेक्स मे विशाल हवन-पूजन का आयोजन व्यापारी सभाजीत वर्मा & प्राइम प्लाजा वैलफेयर व्यापारी एसोसिएशन के द्वारा किया गया।किया गया ।

इसमें सभी व्यापारियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। लखनऊ प्रोपर्टी मंच ने भी आए हुए आगंतुकों का आभार व्यक्त किया।

समाजसेवी सभाजित वर्मा जी ने कहा आदि शक्ति की उपासना करने से हमारे व्यापार में सकारात्मकता आती है & व्यापार में दिन दूनी चौगनी बढ़ोतरी होती है।

ऐसे आयोजन से वातावरण शुद्ध हो जाता है जो जनमानस को लाभ पहुंचाता है। इसके अलावा मुंशी पुलिया के हनुमान मंदिर & मां दुर्गा पंडालों में भी हवन हुआ। देवी मंदिरों में महा आरती के बाद मां दुर्गा के नौ रूप स्वरूप 9 कन्याओं को 9 दिन तक उपवास रखने वाले भक्तों ने कन्या भोज कराया।”उन्हें उपहार और दक्षिणा भी दिया।

कुछ स्थानों पर लोगों ने पारण किया जबकि बहुत से व्रतधारी दशमी को पारण करेंगे। पूजा पंडालों में भी भी हवन किया गया। जगह-जगह महिलाओं ने देवी को प्रसन्न करने के लिए पचरा गाया। देर रात तक पूजा पंडालों में दर्शनार्थियों की भीड़ जुटी रही।”

इस अवसर पर डॉक्टर शोभित गुप्ता, मंजीत सिंह, प्रमोद कुमार, सफल वर्मा, सुभाष उप्रेती, प्रदीप पांडेय, विनोद सिंह,राम कुमार गुप्ता, संजना कमल, मुस्कान, प्रियंका श्रीवास्तव, रश्मि सिंह, मिस्टर प्रिंस, आदि व्यापारीगण मौजूद रहें।