डी पी उनियाल गजा नरेन्द्र नगर:  विधानसभा क्षेत्र के तहसील गजा में फेम वर्ल्ड फाउंडेशन एवं क्राउन प्लाजा ग्रेटर नोएडा के संयुक्त तत्वावधान में तहसील गजा में क्षेत्र के आपदा प्रभावित जरुरतमंदों को निशुल्क राशन किट का वितरण किया गया।

तहसील परिसर गजा में क्षेत्र के उन जरुरतमंदों को निशुल्क राशन किट वितरण किया गया जिनको भारी बारिश से क्षति हुई है । राशन किट वितरण में फेम वर्ल्ड फाउंडेशन व क्राउन प्लाजा ग्रेटर नोएडा की टीम में शामिल सरद कुमार उपाध्याय जनरल मैनेजर के साथ ही तीरथा राम चौधरी, संजना भल्ला, सोनिया,अजर कुमार शामिल रहे।

क्राउन प्लाजा ग्रेटर नोएडा की टीम ट्रेनिंग मैनेजर संजना भल्ला ने बताया कि संस्था का उद्देश्य जरुरतमंदों की सहायता करना है कहा कि हम छोटी छोटी धनराशि इकट्ठा करके प्रत्येक वर्ष उससे गरीब लोगों की मदद करते रहते हैं ।

उन्होंने कहा कि शहरों में भीषण बाढ के कारण गरीब लोगों को भोजन भी मुहैया नहीं होता है साथ ही पहाड़ी इलाकों में भी भूधसांव के के कारण जनजीवन प्रभावित होता है। राशन किट वितरण तहसीलदार गजा रेनु सैनी ,के साथ ही संजना भल्ला, अजर कुमार , सामाजिक कार्यकर्ता प्रबीन पंवार ने किया ।

तहसीलदार गजा रेनु सैनी ने राशन किट वितरण किए जाने पर फेम वर्ल्ड फाउंडेशन ( Fem world Foundation) तथा ( Crown Plaza ) संस्था की सराहना करते हुए कहा कि जनहित में जरुरतमंदों की सहायता करना ही सेवा भाव है ।

इस अवसर पर नगर क्षेत्र गजा के साथ ही ग्राम घरगांव, जयकोट, दुवाकोटी, खांड,पयालगांव, कुलपी, कृदवालगांव, माणदा के 100 महिलाओं पुरुषों को निशुल्क राशन किट वितरण किए गए।

संस्था की टीम ने बताया कि 200 लोगों को ऋषिकेश में भी वितरित किया गया है । ट्रेनिंग मैनेजर संजना भल्ला, सुपरवाइजर अजर कुमार ने सहयोग करने के लिए तहसीलदार गजा रेनु सैनी व प्रबीन पंवार का आभार व्यक्त किया।