संजीव शर्मा,हरिद्वार: थाना सिडकुल क्षेत्रान्तर्गत कुछ दिन पूर्व नाले से मिले एक बोरे में महिला का शव बरामद होने संबंधी घटना का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, हरिद्वार डॉ0 योगेंद्र सिंह रावत ने मीडिया को बताया कि हरिद्वार पुलिस ने उत्तर प्रदेश के दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

दोनों युवकों ने हत्या कर शव को सिडकुल क्षेत्र के नाले में फेंकने की बात को कबूला है। पुलिस के मुताबिक सोनम वेश्यावृत्ति करती थी और दोनों ने सेक्स के लिए सोनम को अपने कमरे पर बुलाया था लेकिन पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों का सोनम से विवाद हो गया और सोनम ने दोनों को धमकी दी कि तुम्हारी पोल बाहर जाकर खोल दूंगी।

दोनों युवक अपनी बेइज्जती के कारण डर गए और उन्होंने सोनम का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को कट्टे में भरकर सिडकुल के एक नाले में फेंक दिया।

घटना 13 सितंबर की है। 14 सितंबर की सुबह को सिडकुल पुलिस को सोनम का शव नाले से बरामद हुआ था। सोनम मूल रूप से बिजनौर की रहने वाली थी जबकि फिलहाल बुग्गावाला क्षेत्र में अपने पति के साथ रह रही थी।

बताया जा रहा है कि उसका पति जेल में है और घर का खर्चा चलाने के लिए वह वेश्यावृत्ति करने लगी थी। दोनों युवकों की शिनाख्त चुन्नी लाल पुत्र श्री देव निवासी करौली बदायूं और राहुल शर्मा पुत्र संतोष शर्मा इस्लामनगर बदायूं उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है जो फिलहाल सिडकुल क्षेत्र में रहकर सिडकुल में काम करते थे।

वही दोनों युवकों ने बताया कि सोनम को पहले कुछ समय पहले से जानते थे और 13 सितंबर को भी उन्होंने सोनम को अपने कमरे पर बुलाया था। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में सोनम इस कमरे पर जाते हुए दिखे और बाद में दोनों युवक बोरे में भरकर सोनम का शव ले जाते हुए नज़र आये।