15अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भाजपा गौरखा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अभिषेक शाही के नेतृत्व में रायपुर क्षेत्र में एक तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया।

जिसमें की स्थानीय निवासियों,जनप्रतिनिधियों व युवाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया रैली का शुभारंभ गोरखली सुधार सभा के अध्यक्ष श्री पदम थापा जी ने तिरंगा ध्वज युवाओं को देकर किया।

Img 20240815 153706

यह यात्रा रायपुर,रंझावला,किद्दूवाला, नेहरूग्राम के क्षेत्रों से होते हुए कारगिल शहीद जयदीप भंडारी विद्यालय स्तिथ स्वतंत्रता सेनानी खड़क बहादुर बिष्ट के स्मारक पर माल्यार्पण कर एसजीआरआर इंटर कालेज नेहरूग्राम पर इस यात्रा का समापन स्थानीय विधायक उमेश शर्मा काऊ ने किया।

उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रम आने वाली पीढ़ी को प्रेरणा देने के साथ ही समाज में राष्ट्रीयता का भाव भी जागरण करते हैं और समय समय पर ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जाने चाहिए।

इस अवसर पर एसजीआरआर की प्रधानाचार्या प्रतिभा पाठक ने भी सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।इस कार्यक्रम में उदित मौर्य, पारस थापा,महेश सोनी,भूपेंद्र थापा,अर्जून नेगी,अंकित पयाल ,शेखर थापा,रोहित परगाई,प्रमोद नौटियाल,राकेश रावत,आशीष पांडेय, मनोज रतूड़ी , रमेश नेगी ,त्रिलोक चौहान आदि सैकड़ों क्षेत्रवासियों ने बढ़चढ़ कर सहभाग किया।