स्वच्छता सप्ताह (12 जून से 18 जून 2023) के अंतिम दिवस में महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ के प्रांगण में रोवर रेंजर एवं एनएसएस के छात्र-छात्राओं द्वारा स्वच्छता कार्यक्रम के तहत साफ सफाई, विखंडित कूड़ा करकट एवं पॉलिथीन एकत्रित की गयी। जिसका उचित रूप से निस्तारण करके नगरपालिका चिन्यालीसौड़ की कूड़ा एकत्रित गाड़ी में डाल दिया गया।

स्वच्छता सप्ताह के तहत प्रभारी प्राचार्य डॉ विक्रम सिंह पंवार ने पुनः यह संदेश प्रेषित किया कि स्वच्छता जीवन का मूल आधार है, क्योंकि स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मस्तिष्क का निर्माण होता है यह तभी संभव है जब हम अपने आवरण को स्वच्छ और साफ रखेंगे, उसी प्रकार से हम मानसिक रूप से तैयार रहते हैं।

महाविद्यालय के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी श्री मोहनलाल शाह ने कहा कि हमें सर्वप्रथम अपने आप से स्वच्छता की शुरुआत करनी चाहिए, धीरे-धीरे करके यह प्रक्रिया सुधर सकती है। रोवर- रेंजर्स के छात्र शैलेंद्र, प्रवेश, एवं शुभम ने स्वच्छता कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर प्रतिभा किया है और महाविद्यालय के इस कार्यक्रम में महत्वपूर्ण हिस्सेदारी की।

महाविद्यालय में इस समय वार्षिक परीक्षा गतिमान है फिर भी महाविद्यालय के छात्र छात्राओं द्वारा स्वच्छता सप्ताह (12 जून से 18 जून 2023) के तहत विभिन्न स्वच्छता कार्यक्रम मैं बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया गया।

इस अवसर पर स्वर्ण सिंह गुलेरिया, हिमानी रमोला, जय प्रकाश भट्ट, नरेश रमोला अमीर सिंह, विजयलक्ष्मी, संजय कुमार एवं अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।