राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ का सात दिवसीय विशेष शिविर के समापन समारोह का शुभारंभ महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर प्रभात द्विवेदी ने द्वीप प्रज्वलन से किया । सर्वप्रथम स्वयंसेवियों द्वारा स्वागत गीत एवं सरस्वती वंदना प्रस्तुत की गई ।

उसके पश्चात नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें एकल नृत्य में मिहिका ,रितिका रावत एवं अंजलि पंवार ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया ।

युगल नृत्य में मिहिका एवं संध्या बडोनी ने प्रथम तथा सुमन राणा एवं शिवानी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया । सामूहिक नृत्य में रितिका एवं साथियों ने प्रथम , मीहिका व साथियों ने द्वितीय एवं जतिन एवं साथियों ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

नृत्य प्रतियोगिता के निर्णायक श्री विनीत कुमार, श्री कुलदीप एवं डॉ0 मनोज बिष्ट रहे।

मीहिका, जतिन एवं अंजलि ने गीत की प्रस्तुति दी।

साथ ही शालिनी एवं साथियों ने “नशा मुक्त उत्तराखंड” विषय पर नुक्कड़ नाटक भी प्रस्तुत किया ।

इसके पश्चात एन0एस0एस0 कार्यक्रम अधिकारी श्रीमती कृष्णा डबराल ने सात दिवसीय विशेष शिविर की आख्या प्रस्तुत की।

एन0एस0एस0 कार्यक्रम संयोजक डॉ0 अशोक कुमार अग्रवाल ने कहा कि स्वयंसेवियों ने विशेष शिविर से बहुत कुछ सीखा है जो उनके व्यक्तित्व विकास के लिए निर्णायक होगा।

इसके पश्चात बौद्धिक सत्र में आयोजित भाषण प्रतियोगिता ,पोस्टर प्रतियोगिता , गीत प्रतियोगिता एवं समापन समारोह में आयोजित नृत्य प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों को पुरस्कृत किया गया।

विशेष शिविर में सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवी छात्रा ज्योति एवं अंजलि पंवार को तथा सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवी छात्र शुभम नौटियाल को चुना गया एवं पुरस्कृत किया गया। सर्वश्रेष्ठ ग्रुप रमन ग्रुप को एवं सर्वश्रेष्ठ ग्रुप कैप्टन जतिन को भी पुरस्कृत किया गया।नुक्कड़ नाटक की टीम को भी पुरस्कृत किया गया।

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर प्रभात द्विवेदी ने अपने सम्बोधन में एन0एस0एस0 कार्यक्रम अधिकारी ,एन0एस0एस0 कार्यक्रम संयोजक को विशेष शिविर के सफल आयोजन के लिए बधाइयां एवं शुभकामनाएं प्रेषित की।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार के शिविर स्वयंसेवियों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण सिद्ध होते हैं और उनके व्यक्तित्व विकास के लिए सहायक होते हैं।

अंत में कार्यक्रम अधिकारी द्वारा विशेष शिविर से संबंधित समस्त सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित किया गया। इस अवसर पर समस्त प्राध्यापक एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।