राजकीय मॉडल महाविद्यालय मीठी बेरी हरिद्वार में राजनीति विज्ञान एवं अर्थशास्त्र विभाग के संयुक्त तत्वावधान में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

“G-20 के संदर्भ में वैश्विक परिप्रेक्ष्य में भारत की भूमिका एवं एम एस एम ई का विश्व व्यापार से एकीकरण” विषय पर निबंध एवं पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान बीए प्रथम सेमेस्टर की साक्षी लखेड़ा, द्वितीय स्थान अंकिता और संध्या बड़ोनी एवं तृतीय स्थान पर मिथलेश रही। पोस्टर प्रतियोगिता में प्रिया बड़ोनी प्रथम स्थान, अंकिता ने द्वितीय स्थान तथा आंचल तृतीय स्थान पर रहीं।

प्रतियोगिताओं के निर्णायक मंडल में प्रोफेसर सत्येंद्र कुमार एवं डॉ सुमन पांडे उपस्थित रहीं। प्रतियोगी छात्र छात्राओं को महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफेसर अर्चना गौतम ने शुभकामनाएं प्रेषित की और भविष्य में इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया। आज का कार्यक्रम डॉ कुलदीप चौधरी एवं डॉ लक्ष्मी मंडल के दिशा निर्देशन में सम्पन्न हुआ ।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ सुनील कुमार, डॉ अरविन्द वर्मा, डॉ सुनीता बिष्ट डॉ लीना रावत एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों में श्री शशिधर उनियाल, कुलदीप एवं सूरज उपस्थित रहे