नवल टाइम्स न्यूज़,हरिद्वार, 1 जुलाई:  राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस एवं चार्टड एकाउंटेंट दिवस के अवसर पर रोटरी क्लब कनखल के अध्यक्ष अक्षय अग्रवाल, डायरेक्टर डा.विशाल गर्ग ने चिकित्सा सेवा में अनुकरणीय योगदान के लिए नगर के लिए कई चिकित्सकों को प्रमाण पत्र एवं बुके भेंटकर सम्मानित किया।

रोटरी क्लब कनखल के अध्यक्ष अक्षय अग्रवाल ने कहा कि चिकित्सक रोगियों को प्रत्येक परिस्थिति में इलाज की बेहतर सुविधाएं प्रदान करता है।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी चिकित्सकों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करायी। डायरेक्टर डा.विशाल गर्ग ने राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस की बधाई देते हुए कहा कि मानव जीवन की रक्षा में चिकित्सकों का अमूल्य योगदान होता है। चिकित्सक अत्यन्त सराहनीय सेवाएं देकर रोगियों के रोग को मुक्त कर स्वस्थ जीवन जीने में निर्णायक भूमिका निभाते हैं।

उन्होंने हरिद्वार के चिकित्सकों का आभार जताया और कहा कि मानव सेवा में चिकित्सक देवदूत बनकर रोगियों की दिक्क्तों को दूर करते हैं। चिकित्सकों की जितनी भी प्रशंसा की जाए, उतना कम है।

डा.विशाल गर्ग ने कहा कि सीए दिवस के मौके पर तीन सीए को भी सम्मानित किया गया।

रोटरी क्लब कनखल द्वारा डा.एनके पालीवाल, डा.ऋषभ दीक्षित, डा.राम शर्मा, डा.संजय शाह, डा.मोहित चैहान, डा.नीता मेहरा, डा.राजेश गुप्ता, डा.संध्या शर्मा, डा.महावीर चैहान, सीए प्रदीप गुप्ता, सीए गिरीश मोहन, सीए अनिल वर्मा आदि को सम्मानित किया गया।