पंतनगर थाने के पूर्व इंस्पेक्टर के खिलाफ थाना पंतनगर में दरोगा प्रदीप कुमार की तहरीर के आधार पर युवती से फोन पर अश्लील बातें करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 1860 की धारा 354(क)(1)(I) और 354(क)(1)(ii) दर्ज करते हुए मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है।

किच्छा विधायक की मांग के आगे आखिरकार पुलिस प्रशासन को झुकना पड़ा। सस्पेंड इश्कबाज पंतनगर थाने के इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह डांगी के खिलाफ थाना पंतनगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

किच्छा विधायक के एसएसपी कार्यालय के बाहर दिए गए धरने के बाद पंतनगर थाने के पूर्व इंस्पेक्टर खिलाफ यह कदम उठाया गया है। किच्छा विधायक ने आरोपी के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ था।

दरअसल बुधवार को ही किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने अपने समर्थकों संग युवती से अश्लील बातें करने के आरोपी पूर्व थानाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया था।

बुधवार देर शाम तहरीर पर थाना पंतनगर में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

बता दें कि है बीती 27 जून को किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने प्रेस वार्ता कर पंतनगर थाने के तत्कालीन थानाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए थे।

साथ ही थानाध्यक्ष द्वारा युवती से की गई अश्लील ऑडियो सार्वजनिक की गई थी। मामले में डीजीपी द्वारा जांच के आदेश दिए गए थे। 28 जून को एसएसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया था। तब से लेकर विधायक द्वारा आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और आरोपी को देहरादून अटैच करने की मांग की जा रही थी।