आज राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ में में भारतीय स्टेट बैंक शाखा-चिन्यालीसौड़ द्वारा करियर काउंसलिंग के तहत बैंकिंग क्षेत्र में रोजगार पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया।

जिसमें महाविद्यालय महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो प्रभात द्विवेदी द्वारा बैंक प्रबंधन का स्वागत किया गया। तथा छात्र-छात्राओं को बैंक की सहायता से उत्तराखंड सरकार की स्वरोजगार योजना का लाभ उठाने की जानकारी दी।

 इसके उपरांत भारतीय स्टेट बैंक चिन्यालीसौड़ के शाखा प्रबंधक कुलदीप पंवार द्वारा महाविद्यालय को बचत खाते के विषय में जानकारी दी तथा बैंक में रोजगार के अवसरों एवं वर्तमान में भारतीय स्टेट बैंक में आई विभिन्न पदों पर विज्ञप्ति से छात्रों को अवगत कराया उन्होंने विद्यालक्ष्मी पोर्टल से उच्च शिक्षा प्राप्त करने की बैंक की योजना से छात्रों को अवगत कराया।

बैंक के सहायक प्रबंधक कमल वर्मा द्वारा मुद्रा लोन से रोजगार पर अपना वक्तव्य दिया।

सुरजीत कैंतुरा द्वारा छात्रों को SBI life insurance की विभिन्न पॉलिसी द्वारा अवगत करवाया।।

इसके बाद SBI म्यूचुअल फंड के सुदेश नौटियाल, SBI जनरल के सुभाष गुसाईं ने छात्रों को जानकारी दी।

 कार्यक्रम में महाविद्यालय के श्रीमती कृष्णा डबराल, डॉ कुलदीप, डॉ आलोक, डॉ वृजेश चौहान,डॉ कपिल सेमवाल,डॉ दीपक धर्मशक्तु, डॉ मनोज बिष्ट, डॉ खुशपाल, डॉ.अशोककुमार अग्रवाल, डॉ रामचंद्र, , डॉ प्रमोद कुमार सिंह तथा महाविद्यालय के समस्त शिक्षणेत्तर कर्मचारी, छात्र-छात्रा- दुर्गेश, जितेन्द्र राहुल, प्रदीप ,अजय ,पलक,रवीना,आशिका, कंचन, सोनाली, नैनसा , रोबिन, साक्षी, दिया आदि मौजूद रहे।