श्री बाबू कलीराम राकेश राजकीय महाविद्यालय चुड़ियाला भगवानपुर हरिद्वार में आज दिनांक 15 दिसंबर 2022 बृहस्पतिवार को अर्थशास्त्र विभाग के अंतर्गत विभागीय परिषद का गठन किया गया।

 जिसमें बीए सेकंड ईयर से अध्यक्ष मोहम्मद फैसल, बीए प्रथम वर्ष से उपाध्यक्ष रितिका, बीए द्वितीय वर्ष से सचिव इरम जहां, बीए द्वितीय वर्ष से सह सचिव मरियम, बीए द्वितीय वर्ष से कोषाध्यक्ष वैशाली चौधरी तथा बीए प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष से एक एक छात्र प्रतिनिधि के रूप में क्रमशः कु0 खुशबू, कु0 सागुल और मोहम्मद शाहरुख को सर्वसम्मति से चुना गया।

 कार्यक्रम का संचालन विभागाध्यक्ष अर्थशास्त्र डॉ शनव्वर ने किया।

इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ0 के एस जोहरी ने सभी छात्र छात्राओं को अपने संबोधन में विभागीय परिषदों के महत्व के संबंध में जानकारी प्रदान की तथा परिषद को अपना आशीष प्रदान किया।

परिषद के कार्य एवं महत्व के सम्बंध में वरिष्ठ प्राध्यापक प्रोफेसर डॉ सी पी सिंह , एसोसिएट प्रोफेसर डॉ एम ए ए अंसारी व असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ दीप्ति मैठाणी ने विद्यार्थियों को सम्बोधित किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के विभिन्न विभागों से डॉ पीयूष पटेल, डॉ सचिन कुमार, डॉ श्वेता सिंह, डॉ कविता एवं अन्य महाविद्यालय कर्मचारिगण आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में अर्थशास्त्र प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्षों के लगभग 50 विद्यर्थियों ने प्रतिभाग किया।