डी पी उनियाल, गजा: विकास खंड चम्बा के पीएम श्री अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कालेज गजा में शिक्षा सत्र 2024-25 के लिए शिक्षक अभिभावक संघ गठन के लिए अभिभावकों की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में विगत शिक्षा सत्र की उपलब्धियों व शैक्षणिक गतिविधियों पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में प्रभारी प्रधानाचार्य अमरदेव उनियाल ने नये शिक्षा सत्र के लिए अभिभावक संघ गठन के लिए चर्चा करते हुए कहा कि शैक्षणिक गतिविधियों के लिए अभिभावकों का सहयोग जरूरी है।

उपस्थित अभिभावकों ने राजेंद्र सिंह खाती को पुनः वर्तमान शिक्षा सत्र के लिए अध्यक्ष पद हेतु निर्विरोध निर्वाचित करने के लिए नाम प्रस्तावित किया।

सर्वसम्मति से राजेंद्र सिंह खाती 10 वीं बार अभिभावक संघ के अध्यक्ष घोषित किए गए। 10वीं बार निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित होने पर राजेंद्र सिंह खाती ने सभी अभिभावकों व शिक्षक शिक्षिकाओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कालेज में शैक्षणिक वातावरण बेहतर होगा इसके लिए सभी लोगों का सहयोग अपेक्षित है।

कहा कि शिक्षण व अन्य गतिविधियों के लिए जहां शिक्षकों की भूमिका महत्वपूर्ण है वहीं अभिभावकों का सहयोग अपेक्षित है, कहा कि विद्यालय में आयोजित कार्यक्रमों में हर सहयोग दिया जाएगा।

अभिभावक संघ कार्यकारिणी का गठन निर्विरोध किया गया।

इस अवसर पर शिक्षक अमरदेव उनियाल, सुभाष चन्द्र बैलवाल , शैलेन्द्र नेगी, महाबीर सिंह नेगी , सुनीता रावत, अनुराधाविजल्वाण, राकेश लसलियाल, बलराम आर्य सहित सभी शिक्षक,शिक्षिकाएं, कर्मचारी,तथा अभिभावक उपस्थित रहे।