संजीव शर्मा,एनटीन्यूज़: राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ की करियर काउंसलिंग एंड प्लेसमेंट सेल एवं Sky 9 aviation academy के संयुक्त तत्वावधान से एक ऑनलाइन कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसका विषय था” Prepare yourself for professional job opportunities ”

कार्यशाला का शुभारंभ महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफेसर संगीता मिश्रा के प्रेरणा रूपी उदबोधन से हुआ जिसमें उन्होंने कहा कि यह कार्यशाला छात्र-छात्राओं के करियर के लिए अत्यंत लाभकारी सिद्ध होगी एवं उनके उज्जवल भविष्य के लिए सार्थक होगी ।

कार्यशाला की मुख्य वक्ता Sky9 aviation academy की डिप्टी डायरेक्टर मिस दीपिका जुगरान ने छात्र छात्राओं को कार्यशाला के विषय से संबंधित जानकारी दी। जिसमें Aviation Sector के विभिन्न नौकरी के अवसर के विषय में विस्तार पूर्वक जानकारी दी।

sky 9 aviation academy के प्लेसमेंट हेड मिस्टर अंकित सचदेवा ने भी अपने विचार प्रस्तुत किये।कार्यशाला में sky 9 aviation academy की कोऑर्डिनेटर मिस अंजली राजभर भी उपस्थित थी।

कार्यशाला का संचालन “करियर काउंसलिंग एंड प्लेसमेंट सेल” की संयोजक कृष्णा डबराल द्वारा किया गया। अंत में कार्यशाला के सहसंयोजक आलोक बिजल्वाण द्वारा धन्यवाद ज्ञापन प्रेषित किया गया।

इस कार्यशाला में महाविद्यालय के षष्टम सेमेस्टर के लगभग 90 छात्र छात्रायें ने सक्रिय रूप से प्रतिभाग किया ।कार्यशाला में आयोजन समिति के सदस्य श्री खुशपाल एवं डॉ0 अशोक कुमार अग्रवाल और समस्त प्राध्यापक उपस्थित थे