डा0 संदीप भारदॄाज,एनटीन्यूज़, 1 अक्टूबर 2021 :  राजकीय महाविद्यालय थतयूड टिहरी गढ़वाल में महाविद्यालय से स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की परीक्षा देने वाले छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन दितीय सेमेस्टर के छात्र के द्वारा किया गया.

आयोजन में महाविद्यालय के एम ए द्वितीय सेमेस्टर और चतुर्थ सेमेस्टर छात्रों के द्वारा रंगारंग प्रस्तुति,कविताएं और महाविद्यालय के बारे में अपने विचार प्रस्तुत किए गए .

इन प्रस्तुतियों में एम ए अंतिम वर्ष की छात्रा पूजा परमार दीपिका प्रीति प्रियंका सुमिता पुंडीर रेखा ने नृत्य हिमांशु मनोज ने लक्ष्मण दास गिरीश चमोली दीपक रागड ने कविता के माध्यम से अपनी प्रस्तुति दी.

महाविदालय के शिक्षको डा संदीप कश्यप, डा रवि डा राजेश सिंह डा संगीता कैन्तुरा डा गुलनाज फातिमा डा बिट्टू सिंह डा शीला बिष्ट डा अचला नोटियाल सहित महाविदालय के शिक्षको ने सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए महाविदालय के संपर्क मे बने रहने की सलाह छात्रों को दी.

कार्यक्रम के अंत मे प्रभारी प्रा प्राचर्या डा पंकज पांडेय ने छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने और निरंतर सीखने की सलाह देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.