जीतिन चावला, एनटीन्यूज़:  आज दिनांक 9 नवंबर 2021 को राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़, उत्तरकाशी में उत्तराखंड स्थापना दिवस राष्ट्रीय सेवा योजना( NSS ) एवं रोवर /रेंजर छात्र-छात्राओं द्वारा स्वागत गीत एवं वंदना के माध्यम से धूमधाम से मनाया गया।

कार्यक्रम का संचालन डॉ0 शैला जोशी ने किया महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ विक्रम सिंह ने महाविद्यालय की ओर से सभी उत्तराखंड आंदोलनकारियों को बधाई व शुभकामनाएं दी और उन आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि अर्पित की जिन्होंने उत्तराखंड को बनाने में अपने प्राणों की आहुति दी। और साथ ही आज तक की उत्तराखंड की उपलब्धियों पर अपने विचार प्रस्तुत किये।

राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्र परीक्षित जगूड़ी ने उत्तराखंड राज्य बनने व आंदोलनकारियों पर प्रकाश डाला। रेंजर/ रोवर छात्रा कु0शुषमा व कु0अवंतिका ने अपने प्राणो को न्यौछावर करने वाले उत्तराखंड आंदोलनकारियों के बारे में विस्तृत जानकारी दी ।

इस अवसर पर महाविद्यालय के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मोहनलाल शाह , सहायक प्रशासनिक अधिकारी स्वर्ण सिंह गुलेरिया ,धनराज बिष्ट ,कौशल बिष्ट, सुरेश चंद्र रमोला, सुनील  गैरोला, अमीर सिंह, संजय आदि उपस्थित थे।