हरिद्वार: सिडकुल हाईवे पर बने रैंकर्स हॉस्पिटल ग्रुप के सौजन्य से गिन्नी फिल्मेंट्स कंपनी, सिडकुल में कर्मचारियों के लिए निःशुल्क चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें कंपनी से जूड़े कर्मचारियों ने स्वास्थ्य परीक्षण कराया।

गिन्नी फिलामेंट कंपनी के कमर्शियल हेड विनोद त्रिपाठी ने शनिवार को फीता काटकर चिकित्सा शिविर का शुभारंभ किया।‌ शिविर में बी.पी., ईसीजी, शुगर, वजन मापन आदि जांच के साथ साथ निःशुल्क दवा भी वितरित की गई। विनोद कुमार त्रिपाठी ने रैंकर्स हॉस्पिटल के चिकित्सकों का आभार व्यक्त ए हुए सभी कर्मचारियों को स्वास्थ्य जांच कराने पर अपनी शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कर्मचारियों का नियमित समय पर स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाना आवश्यक है। गिन्नी फिलामेंट कंपनी सदैव अपने कर्मचारियों के स्वास्थ्य के लिए चिंतित रहती है। इस दौरान रैंकर्स हॉस्पिटल से एमडी डॉ. मोहम्मद फैजान ने कर्मचारियों को हेल्थ टिप्स देकर जागरूक भी किया।

इस अवसर पर रैंकर्स हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. बाबू हसन, जनरल मैनेजर पवन सैनी, मार्केटिंग मैनेजर रजत अग्रवाल, डॉ. देवेश राणा, सागर सैनी, मानसी सैनी, आकृति, राधिका आदि मौजूद रहे।