लोक पर्व हरेला के समापन पर महविद्यालय पाबौ में पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 दिनांक 16 जुलाई, 2024 से 23 जुलाई, 2024 तक उत्तराखंड के लोकप्रिय पर्व हरेला के उपलक्ष्य में राजकीय महाविद्यालय पाबौ के सभागार में महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफे0 सत्य प्रकाश शर्मा की अध्यक्षता में निबंध प्रतियोगिता के विजेता छात्रों को पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

निबंध प्रतियोगिता का शीर्षक “ नदियों का मानव जीवन में उपयोगिता एवं चुनोतियां’ था जिसमे महाविद्यालय के अध्ययनरत 25 छात्र – छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

निर्णायक समिति के सदस्यों के द्वारा चार छात्रों का चयन किया गया जिसमे चतुर्थ स्थान बी0 कॉम तृतीय सेमेस्टर के गौरव जुयाल, तृतीय स्थान बी0 कॉम तृतीय सेमेस्टर के पंकज कुमार, द्वितीय स्थान बी0 ए0 प्रथम सेमेस्टर की रीता रौथाण तथा बी0 ए0 प्रथम सेमेस्टर की तानिया चमोली को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ।

विजेता छात्रों को नमामि गंगे की और से स्मृति चिन्ह एवं प्रमाण पत्र प्राचार्य द्वारा प्रदान किया गया तथा इसी के साथ बी0 ए0/ बी0 कॉम के नए प्रवेशार्थियों को प्राचार्य एवं नोडल द्वारा नमामि गंगे की टी0 शर्ट एवं कैप भी वितरित की गई।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफे0 शर्मा द्वारा विजेता छात्रों को बधाई देते हुये इस तरह के कार्यक्रमों में प्रतिभाग कर जागरूकता के साथ – साथ अपने व्यक्तित्व विकास में परिवर्तन लाने के लिए प्रेरित किया।

नमामि गंगे के नोडल डॉ0 मुकेश शाह ने भी इस अवसर पर सभी विजेता छात्रों को बधाई देते हुये नए प्रवेशार्थियों को नमामि गंगे के द्वारा महाविद्यालय में किये गये अभिनव प्रयासों के बारे में अवगत कराया गया I

कार्यक्रम मे महाविद्यालय के प्राध्यापकगणों में डॉ0 गणेश चंद, डॉ0 तनूजा रावत, डॉ0 सुनीता चौहान, डॉ0 सौरभ सिंह, डॉ0 जय प्रकाश पंवार, डॉ0 सरिता एवम् कर्मचारीगण श्री महेश सिंह, श्री विजेंद्र, श्रीमती सोनी,अनुराधा तथा महाविद्यालय के 40 छात्र- छात्राये भी उपस्थित रहें I