वीर शहीद केसरी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डाकपत्थर में आज दिनांक 12 अगस्त 2024 को कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे उच्च शिक्षा,देहरादून जिले के एंटी ड्रग प्रकोष्ठ के नोडल अधिकारी, महाविद्यालय के संरक्षक प्राचार्य प्रोफेसर डी एस नेगी के दिशा निर्देशन में आज समस्त शासकीय एवं अशासकीय महाविद्यालयों में एंटी ड्रग्स से संबंधित कार्यक्रमों के आयोजन किये गए।

जिसके अंतर्गत डाकपत्थर महाविद्यालय में एन्टी ड्रग्स प्रकोष्ठ के तत्वाधान में छात्र-छात्राओं को ड्रग्स के कुप्रभावों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी गई तथा ड्रग्स से समाज एवं स्वास्थ्य पर पढ़ रहे दुष्परिणामों के बारे में विस्तार से समझाया गया।

एंटी ड्रग सेल के संयोजक डॉ योगेश भट्ट के द्वारा समस्त छात्र छात्राओं को एंटी ड्रग्स पर शपथ दिलाई गई एवं साथ ही ड्रग्स ना लेने के लिए छात्र-छात्राओं को कटिबंध होने के लिए भी प्रेरित किया।

एंटी ड्रग्स प्रकोष्ठ के नामित वॉलिंटियर्स के द्वारा सभी कक्षाओं में शपथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें नशा मुक्त उत्तराखंड व नशा मुक्त भारत को ध्यान में रखते हुए शपथ कराई गई तथा समाज को जागरूक करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व समर्पण की भावना व्यक्त करने की शपथ भी छात्र-छात्राओं द्वारा ली गई।