शादी समारोह से लौट रहे हरिद्वार के परिवार की कार सड़क हादसे का शिकार, दर्दनाक हादसे में बच्चे सहित 04 लोगों की मौत।

यूपी के सहारनपुर में तेज गति से आ रही कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में बच्चे समेत चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि एक बच्ची समेत दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत को गंभीर मानते हुए उन्हें हॉयर सैंटर रैफर कर दिया।

पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। ये दर्दनाक हादसा सहारनपुर के थाना फतेहपुर इलाके के कलसिया रोड स्थित गांव माण्डुवाला के पास हुआ।

जानकारी के अनुसार उत्तराखण्ड के जनपद हरिद्वार के थाना बुग्गावाला के पास के एक गांव अमानतगढ़ के रहने वाले 30 साल के अफजल अपने परिवार और साथियों के साथ शादी समारोह से कार से अपने गांव वापिस लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार जैसे ही उनकी गाड़ी थाना फतेहपुर के पास कलसिया रोड स्थित गांव माण्डुवाला के पास पहुंची, तभी चालक गाड़ी से अपना नियंत्रण खो बैठा।

गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, दुर्घटना में आठ साल के नईम, 25 साल के जमशेद, 18 साल के जीशान, 35 साल के जहूर हसन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

जबकि 30 साल के अफजल और 10 साल की आरिफ गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना मिलते ही थाना बिहारीगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए फतेहपुर के समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया।

जहां चिकित्सकों ने बिलाल और आलिया की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हॉयर सैंटर रैफर कर दिया। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।