आज राजकीय महाविद्यालय खाड़ी (टिहरी गढ़वाल ) में शिक्षक दिवस पर एक समारोह का आयोजन किया गया।

समारोह के मुख्य अतिथि श्री राजेंद्र सिंह भण्डारी ब्लॉक प्रमुख, नरेंद्र नगर रहे। जिनके द्वारा विद्यार्थियों के लिए प्रतियोगिता परीक्षाओ की तैयारी करने हेतु 402 पुस्तक दान के रूप में दी ।

Img 20240905 Wa0129

इस अवसर पर विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज के डिजिटल युग में विद्यार्थी के लिए पुस्तकों से ज्ञान प्राप्त करना सबसे महत्वपूर्ण है, क्योंकि ज्ञान के आधार पर ही विद्यार्थी अपने लक्ष्य को प्राप्त करता हैं इसलिए हमें अपने ज्ञान को संग्रह करने के लिए पुस्तक अवश्य पढ़नी चाहिए।

विशिष्ट अतिथि श्रीमती सरिता रौतेला, जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि ज्ञान-विज्ञान और अनुसंधान का स्त्रोत है पुस्तक। पुस्तक के अध्ययन से हमें कई तरह की जानकारी प्राप्त होती है। महाविद्यालय के प्राचार्य, डॉ अरुण कुमार सिंह ने मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि को स्मृति-चिन्ह भेट करते हुए पुस्तकें दान करने के लिए हार्दिक बधाई दी और कहा कि यह महाविद्यालय विकास में सराहनीय कदम हैं ।

शिक्षक दिवस पर मुख्य अतिथि के द्वारा महाविद्यालय के शिक्षिको एवं कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर प्रोo निरंजना शर्मा (पुस्तकालय प्रभारी), डाo सीमा पाण्डेय, डाoशनव्वर, डॉ मीना, डाo अनुराधा, कार्यालय अधीक्षक आरo एसoबिष्ट , दीपक, पंकज, आशीष, कुo मनीषा एवं कुo काजल, कुo कुo संजना, कुo इशिका, कुo अंशिका, कल्पना, स्वेता, अंकिता, उर्मिला, आदि छात्र-छात्राएं उपस्थित रही ।

मंच का संचालन डॉ सीमा पाण्डेय ने किया।